Uncategorized

मोबाइल इंटरनेट = ओपेरा मिनी

इंटरनेट सर्फ करने के लिए अपना नए मोबाइल फोन को तैयार कारीए

गुड़ी पड़वा और उगादि भारत के कुछ राज्यों में नए साल की शुरुआत के रूप में मनाया जाता है.  अगर आपने इस त्योहार के मौसम में एक नया मोबाइल फोन खरीदा है, तो हम आपको अपने फोन पर ओपेरा मिनी डाउनलोड करने की सलाह देते हैं.

ओपेरा मिनी, भारत में सबसे अधिक उपयोग होने वाले मोबाइल वेब ब्राउज़रों में से एक है और यह 13 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. यह वेबपेजों को उनके मूल आकार से 10% तक कंप्रेस कर देता है, जिससे डेटा की खपत कम होती है और मोबाइल फ़ोन से वेब एक्सेस करने पर कम खर्चा आता है. कंप्रेस करने का एक और लाभ यह है कि इससे वेबपेज बहुत तेज़ी से खुलते हैं.

ओपेरा
मिनी की विशेषताएँ नीचे लिखे हैं:

Opera_Mini8_white_bg* स्पीड डायल: आप अपने ओपेरा मिनी स्पीड डायल में पसंदीदा वेबसाइटों को सहेज सकते हैं और बस एक हल्के टैप से वेबसाइटों को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं.
* स्मार्ट पेज: ओपेरा मिनी एकमात्र ऐसा ब्राउज़र है जो फेसबुक और ट्विटर की तरह सोशल नेटवर्किंग साइट्स के अपडेट को ब्राउज़र के स्मार्ट पेज में तुरंत दिखाता है.
* डाउनलोड मैनेजर: आप ओपेरा मिनी के डाउनलोड मैनेजर से ब्राउज़िंग के दौरान डाउनलोड को रोक, फिर से शुरू और प्रबंधित कर सकते हैं.
* नाईट मोड: ओपेरा मिनी में एक नाईट मोड है, जो अधिक गहरे रंगों का उपयोग करके चमकदार स्क्रीन के प्रभावों को हल्का कर देता है, जिससे आपकी आँखों पर ज़ोर नहीं पड़ता.
* प्राइवेट ब्राउज़िंग: ओपेरा मिनी प्राइवेट टैब की सुविधा देता है, जिससे आप फ़ॉर्म विवरण और ब्राउज़िंग इतिहास को संग्रहीत किए बिना वेब ब्राउज़ कर सकते हैं. 

 

ओपेरा मिनी ही एकमात्र ऐसा वेब ब्राउज़र है, जो 3,000 से अधिक प्रकार के साधारण फ़ोन और स्मार्टफ़ोन पर स्मूद और तेज़ ब्राउज़िंग अनुभव प्रदान करता है. इनमें Java, BlackBerry, Symbian, iOS और Android फ़ोन शामिल हैं. आप अपने फ़ोन से m.opera.com पर जाकर ओपेरा मिनी डाउनलोड कर सकते हैं.


User comments



Opera

You deserve a better browser

Opera's free VPN, Ad blocker, and Flow file sharing. Just a few of the must-have features built into Opera for faster, smoother and distraction-free browsing designed to improve your online experience.

Download now